देखो कितना शांत हूं मैं और कितना शांत है ये शमशान। देखो कितना शांत हूं मैं और कितना शांत है ये शमशान।
आएँगे चन्दा मामा झूम के खेलेंगे वो संग तुम्हारे आएँगे चन्दा मामा झूम के खेलेंगे वो संग तुम्हारे
कोई परिंदा हमसे अपना पता नहीं पूछता। कोई परिंदा हमसे अपना पता नहीं पूछता।
सारे तारे भी कोशिश में रहते, काश ! थोड़ी मेहरबानी, हम पे भी कर दे। सारे तारे भी कोशिश में रहते, काश ! थोड़ी मेहरबानी, हम पे भी कर दे।
छोटी सी उम्र में ही, जिंदगी मिटा दी है।। छोटी सी उम्र में ही, जिंदगी मिटा दी है।।
मत लौट कर दोबारा मेरी जिंदगी में आना। मत लौट कर दोबारा मेरी जिंदगी में आना।